Airbnb Inc: इस कंपनी ने अपने कर्मचारियों को लाइफ टाइम के लिए “work-from-home”की दी सहुलत, आप भी करें अप्लाई

Published by
Airbnb Inc

Airbnb Inc: करुणाकर के बाद से कामकाज के तरीकों की परिभाषा ही बदल चुकी है। इन 2 सालों के बाद से work-from-home यानी घर से काम करने का ट्रेंड बढ़ता ही जा रहा है। कई सारे ऐसे बड़े-बड़े ऑफिस है जो अपने कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए ही फोर्स कर रहे हैं। हालांकि, यह बात अलग है कि कोरोनाज्ञवायरस का प्रभाव कम होने के बाद कुछ ऐसी कंपनियां भी है जो अपने स्टाफ और वर्कर्स को दोबारा से ऑफिस बुला रही है। ऐसे में इन दिनों एक ऐसी कंपनी का नाम काफी चर्चा में है जिसने अपने कर्मचारियों को जिंदगी भर के लिए work-from-home यानी घर से काम करने के लिए छूट दे दी है।

आप भी कर सकते हैं अप्लाई

Airbnb Inc

इस खबर को पढ़ने के बाद आप की भी इच्छा होगी कि आप भी इस कंपनी के साथ काम करें! तो यह बात मुमकिन है हां, आप भी इस कंपनी के कर्मचारी बनकर इस कंपनी से जुड़ सकते हैं। कंपनी ने यह फैसिलिटी दुनिया भर के 170 देशों के लोगों के लिए उपलब्ध की है, जिसमें हमारा देश भारत भी शामिल है। और यह सुविधा देने वाली कंपनी का नाम Airbnb Inc है। यह कंपनी अमेरिका की कंपनी है जो लोन होमस्टे, लॉजिंग और टूरिज्म आदि के सेक्टर में काम करती है।

प्रतिभाशाली लोगों को मिलेगा काम करने का मौका

Airbnb Inc

इस कंपनी ने अपने स्टाफ और कर्मचारियों को तथा साथ ही कंपनी से जुड़ने की इच्छा रखने वाले लोगों को कहा है कि वह किसी भी देश में जाकर काम कर सकते हैं। कंपनी ने अपने वर्कर्स को छूट दी है कि वह दुनिया के किसी भी कोने में किसी भी शहर में रहेंगे लेकिन इसके लिए उनकी सैलरी में से किसी भी प्रकार की कटौती नहीं की जाएगी। Airbnb Inc कंपनी किसी और को फाउंडर ब्रायन चैस्की ने अपने स्टाफ को भेजे ईमेल में कंपनी की नई पॉलिसी के बारे में जानकारी दी है। ब्रायन चैस्की के अनुसार इस सुविधा से कंपनी को प्रतिभाशाली लोगों को हायर करने और साथ ही उन्हें रिटेन करने का भी अवसर मिलेगा।

हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट आपको चालान से बचाएगा, घर बैठे ऐसे करें ऑर्डर

आखिर स्कूल में कौन दारू पीता है, ढेरो दारू की बोतल फेंकी मिली स्कूल में

कंपनी में 3000 कर्मचारी अमेरिका के बाकी अन्य देशों के

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कंपनी में करीब 6000 कर्मचारी वर्तमान में काम कर रहे हैं। सभी कर्मचारियों में से आधे यानी 3000 कर्मचारी ही अमेरिका के हैं बाकी सारे कर्मचारी दुनिया के अन्य देशों के हैं। इस कंपनी के प्रॉफिट की बात की जाए तो साल 2021 में 25% की वृद्धि दर्ज की गई है। कंपनी की इस घोषणा से कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ ही दुनियाभर के कई युवा उत्सुक और खुश है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी इस कंपनी और सीईओ व को फाउंडर्स की खूब तारीफ हो रही है।

Recent Posts