Categories: News

‘बहुत दुःख है, जुबान फिसल गई…’, ऐश्वर्या राय पर कंट्रोवर्शियल कमेंट को लेकर पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक

Published by

Abdul Razzaq on Aishwarya Rai: अब्दुल रज्जाक के भद्दे मजाक की आलोचना हुई। अब उन्होंने कंट्रोवर्शियल कमेंट के लिए माफी मांगी है और कहा है कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से PCB का कंपैरिजन

Abdul Razzaq on Aishwarya Rai

 पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) की नियत पर बात करते हुए अजीब उदाहरण पेश किया। उन्होंने कहा अगर आपकी सोच है कि ऐश्वर्या राय से शादी करूंगा इसके बाद नेक-गुणवान बच्चा पैदा हो, तो ऐसा कभी नहीं हो सकता।मसलन, आपको अपनी नियत दुरूस्त करनी पडेगी।

पाकिस्तान के विश्व कप से बाहर होने के बाद अब्दुल रज्जाक (Former Pakistani cricketer Abdul Razzaq) ने ऐश्वर्या राय बच्चन की तुलना पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से करने पर अब्दुल रज्जाक की आलोचना हुई। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर की टिप्पणियों की जमकर फजीहत हुई। यूजर्स लगातार अब्दुल रज्जाक को खरी-खोटी सुनाकर उनसे माफी मांगने को कह रहे थे।

सोशल मीडिया पर अब्दुल रज्जाक की फजीहत

Abdul Razzaq on Aishwarya Rai

सोशल मीडिया पर पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq Viral Video) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं जब अब्दुल रज्जाक ये बातें कर रहे थे उस समय वहां उमर गुल और शाहिद अफरीदी समेत कई क्रिकेटर्स मौजूद थे। बहरहाल, अब्दुल रज्जाक के इस बयान की हर तरफ निंदा हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स लगातार अब्दुल रज्जाक के इस बयान के लिए उन्हें गलत करार दे रहे हैं ।

‘मैं व्यक्तिगत तौर पर उनसे माफी मांगता हूं.’ – Abdul Razzaq on Aishwarya Rai

Abdul Razzaq on Aishwarya Rai

उत्तरकाशी सुरंग हादसे में फंसे 40 मजदूर आज निकाल सकते है बाहर, जारी है ड्रिलिंग का काम

रात में प्रेमी को बुला कर मार दिया प्रेमिका ने

पूर्व क्रिकेटर ने अब अपनी कंट्रोवर्शियल कमेंट के लिए माफी मांगी है और कहा है कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। समा टीवी पर आते हुए उन्होंने कहा,

”कल हम क्रिकेट कोचिंग और इरादों के बारे में बात कर रहे थे. मेरी जुबान फिसल गई और मैंने गलती से ऐश्वर्या राय का नाम ले लिया। मैं व्यक्तिगत तौर पर उनसे माफी मांगता हूं.’ मेरा इरादा किसी की भावना को ठेस पहुंचाने का नहीं था।”

मेरा इरादा किसी की भावना को ठेस पहुंचाने का नहीं

Abdul Razzaq on Aishwarya Rai

एक्स पर एक ट्वीट में उन्होंने यह भी लिखा, ”मैं कल के लिए बहुत शर्मिंदा हूं और मुझे एहसास है कि मैंने बहुत बुरे शब्द कहे। मैं सभी से माफी मांगता हूं, कृपया मुझे माफ कर दें।”

शोएब अख्तर ने की निंदा

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने रज्जाक के अनुचित मजाक की निंदा की और ताली बजाने के लिए शाहिद अफरीदी और उमर गुल की भी आलोचना की। एक्स को संबोधित करते हुए उन्होंने लिखा, “मैं रज्जाक द्वारा किए गए अनुचित मजाक/तुलना की कड़ी निंदा करता हूं। किसी भी महिला का इस तरह अपमान नहीं होना चाहिए.’ उनके पास बैठे लोगों को हंसने और तालियां बजाने के बजाय तुरंत अपनी आवाज उठानी चाहिए थी” 

शाहिद अफरीदी ने दी सफाई

Abdul Razzaq on Aishwarya Rai

वहीं, अब इस विवाद पर शाहिद अफरीदी का बयान भी सामने आया है। शाहिद अफरीदी ने कहा कि कल प्रोग्राम में स्टेज पर अब्दुल रज्जाक ने कोई बात कर दी लेकिन उन्होंने जो बात की उस वक्त मुझे समझ नहीं आई। मैं वैसे ही हंस दिया था। उन्होंने कहा कि मैं अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq on Aishwarya Rai) को मैसेज करूंगा कि सभी लोगों से सॉरी बोलें क्योंकि वो गलत मजाक था, जो बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए था।

Recent Posts