Categories: Viral News

Valentine Day पर गाय को करना होगा KISS! सोशल मीडिया पर यूं मजे ले रहे लोग, देखें वायरल हो रहे हैं मीम्स

Published by
Valentine Day

Valentine Day: वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन के लिए अब कुछ ही घंटों का समय रह गया है। हर साल 14 फरवरी के मौके पर वैलेंटाइन डे मनाया जाता है। लेकिन इस बार इस वैलेंटाइन डे के मौके पर Cow Hug Day मनाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। दरअसल पशु कल्याण बोर्ड ने लोगों से अपील की थी कि इस बार को हग डे मनाया जाए। इस मौके पर कुछ लोग गाय के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर प्यार का इजहार कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग मीम्स भी शेयर कर रहे हैं।

प्यार का महीना कहा जाता है फरवरी

फरवरी के पूरे महीने को ही प्यार का महीना करते हैं। फरवरी महीने का 7 तारीख से लेकर 14 फरवरी तक का हफ्ता काफी खास रहता है। 7 फरवरी से ही लोग रोज डे, प्रपोज डे, प्रॉमिस डे और किस डे से लेकर प्यार का इजहार और इकरार करने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं। लोग अपने पार्टनर को चॉकलेट गुलाब गिफ्ट और टेडी बेयर देखकर अपनी फीलिंग को एक्सप्रेस करते हैं और सबसे अंत में 14 तारीख को वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया जाता है।

Cow Hug Day मनाने को लेकर छिड़ी बहस

Valentine Day

प्यार के इजहार के तौर पर भी वेलेंटाइन वीक को सेलिब्रेट किया जाता है। दुनिया भर में बहुत से लोग इस दिन को मनाते हैं हालांकि हमारे देश में इस बार वैलेंटाइन डे के मौके पर Cow Hug Day मनाने को लेकर एक बहस छिड़ी हुई है।


14 फरवरी को मनाया जाए काउ हग डे

दरअसल भारत के पशु कल्याण बोर्ड ने अपील की थी कि इस साल 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के बजाए ‘काउ हग डे’ मनाया जाए। यानी की गाय को गले लगाकर प्यार जतलाया जाए। पशु कल्याण बोर्ड की इस अपील के बाद कुछ लोगों ने 14 तारीख से पहले हई इस दिन को मनाना शुरू कर दिया है।  लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गाय को गले लगाते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

इस गांव में सभी दामाद रहते हैं | दमादपुर

Tanvi Geetha ने रीक्रिएट किया ‘बेशरम रंग’ , नेटिज़न्स ने कहा- ‘यू आर एन इंस्पिरेशन’

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स

Valentine Day

वहीं कुछ लोग मिस्ट्री कि इस एडवाइजरी पर मीम्स शेयर कर रहे हैं। तो चलिए आगे हम देखते हैं कि लोग किस तरह से काउ हग डे मना रहे हैं।
कुछ लोगों ने पशु कल्याण बोर्ड की इस अपील को पसंद करते हुए बकायदा अपने पशुओं के साथ तस्वीरें शेयर की है। एक शख्स ने अपनी गाय के साथ तस्वीर कैप्चरर करते कैप्शन में लिखा है,

Valentine Day

कोई भी फर्क नहीं पड़ रहा कि आप किस दिन को मना रहे हैं लेकिन उनका प्यार हमेशा अविश्वसनीय ही रहता है!’ एक अन्य यूजर ने तस्वीर शेयर कर लिखा है, ’14 फरवरी को काउ हग डे मनाना एक अच्छा विचार है। प्रेम का संदेश फैलाओ।’

कुछ लोगों ने इस फैसले की आलोचना की

वहीं कुछ लोगों ने पशु कल्याण बोर्ड के इस फैसले की आलोचना की है। उन लोगों ने सवाल किया है कि क्या अब हम Valentine Day सेलिब्रेट भी नहीं कर सकते हैं। चलिए देखते हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स

Valentine Day
Valentine Day
Valentine Day

Recent Posts