Categories: सिनेमा

टाइगर श्रॉफ कुछ अलग अंदाज में मना रहे हैं गणतंत्र दिवस

Published by
Source:- twitter

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस और डांस मूव को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते हैं ,अपनी कामयाबी के लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है,आज जब पूरा भारत गणतंत्र दिवस मना रहा है तो जैकिश्रॉफ़ भी चर्चा में आ गये हैं और जैकिश्रॉफ़ के चर्चा में आने की वजह उनके कुछ बयान हैं जो उनके बचपन को ताजा कर रहे हैं इसलिये उनके फैन्स इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

क्या बोले टाइगर श्रॉफ

सोशल मीडिया पर श्रॉफ का एक बयान सामने में आ रहा है जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि वह अपने पिता के कंधों पर बैठकर झंडा फहराने जाते थे |साथ ही उन्होंने पर्दे पर अपने देश भक्ति के किरदार निभाने को लेकर भी अपने विचार साझा किए हैं|

जैकी श्रॉफ ने जैसे ही अपने बचपन की इन बातों का जिक्र किया वैसे ही उनके फैन्स उन्हें हवा में उछालने लगे और वायरल करने लगे।

क़िरदार को लेकर क्या बोले जैकी श्रॉफ….


मुंबई टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार जब श्रॉफ से देशभक्ति से प्रेरित किरदार को निभाने के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि हमारे जवान बहुत ही ज्यादा बहुत ही ज्यादा कठिन परिस्थितियों में रहकर हमारे देश की रक्षा करते हैं |यह बहुत ही जिम्मेदारी भरा काम है और मुझे नहीं लगता कि मैं पद के साथ न्याय कर पाऊंगा हमारे सैनिक वास्तव में लाखों में एक होते हैं,उनके बयानों में राष्ट्र के सैनिकों के प्रति जो संवेदनाये हैं वह वास्तव में दिल को छूने वाली हैं।

पिता के कंधों पर बैठकर पढ़ाते थे झंडा…

गणतंत्र दिवस के मौके पर अपने बचपन को याद करते हुए श्रॉफ ने बताया कि वह बचपन में सुबह 8:00 बजे के आसपास पिता के साथ घर के आसपास कि मौजूद कई चौकियों में जाते थे क्योंकि उनके पिताजी को अधिकतर झंडा फहराने के लिए आमंत्रण मिलता था और वह उनके कंधों पर बैठकर उनके साथ झंडा फहराते थे,और इस तरह उनका झंडे से बचपन का ही गहरा नाता रहा है।

हीरोपंथी में जल्द ही दिखने वाले हैं श्रॉफ….

सूत्रों के मुताबिक टाइगर श्रॉफ जल्द ही हिरोपंती 2 में दिखाई देने वाले हैं ।
आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ दो अभिनेत्री तारा, सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आने वाले हैं इस फिल्में उनके अलग अलग अंदाज में को दिखाया जाएगा और अब इस फिल्म का आखरी शेड्यूल चल रहा है ।फैन्स टाइगर की इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ईद को रिलीज होगी फ़िल्म…

टाइगर श्रॉफ की इस फ़िल्म से जुड़ा एक रोचक तथ्य यह है कि इस फिल्म के निर्देशक अहमद खान हैं और यह फिल्म साजिद नाडियावाला के बैनर तले बनाई जा रही है ।इस फिल्म को 29 अप्रैल 2022 को ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा ।

बहरहाल कुछ भी हो अब टाइगर श्रॉफ अपने बयानों को लेकर सुर्खी बटोरते नजर आ रहे हैं।

Share
Published by

Recent Posts